रेलवे का मुफ्त में खाना खाने के चक्कर में खाने में मिलायी छिपकली,पकड़े गए अंकल जी

2
112
रेलवे का मुफ्त में खाना खाने के चक्कर में खाने में मिलायी छिपकली,पकड़े गए अंकल जी
रेलवे का मुफ्त में खाना खाने के चक्कर में खाने में मिलायी छिपकली फोटो-twitter

भारतीय रेलवे के खाने में छिपकली मिलने की सच्चाई सामने आ गई है! 70 साल के सुरेन्द्र पाल सिंह ने अपने खाने में छिपकली मिलने की शिकायत रेलवे अधिकारियो से करी थी! आपको बता दे सुरेंद्र पाल सिंह ने मुफ्त में खाना खाने के चक्कर में खुद ही खाने में छिपकली मिला दी थी! एक वरिष्ठ विभागीय वाणिज्यिक प्रबंधक (डीसीएम) ने इस घटना को और 2 अन्य घटनाओ को आपस में मिला जुला पाया! और सुरेन्द्र पाल सिंह की चाल में फसे रेलवे को सतर्क किया !

रेलवे के खाने में छिपकली मिलने की इस घटना को संज्ञान में लेते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने फ़ोन करके बताया दो घटनाओ में समानता मिलने वाले एक ही व्यक्ति ने इससे पहले 14 जुलाई को जबलपुर स्टेशन पर समोसे में छिपकली मिलने की शिकायत की थी! और फिर ठीक उसी व्यक्ति ने गुंटकल स्टेशन पर बिरियानी में छिपकली मिलने की शिकायत की थी! जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारी ने इस व्यक्ति की तस्वीर साझा करते हुए रेलवे के अधिकारियो को सतर्क किया! बाद में पता चला वह 70 साल का है और ऐसा वो खाने के लिए करता है!

यह भी पढ़े: 40 वर्ष से इस व्यक्ति ने नहीं कटाये अपने बाल,लोगो ने जटावाले बाबा नाम से किया मशहूर

गुटकल स्टेशन पर जब अधिकारियो के द्वारा वह पकड़ा गया तो उसके अपराध कबूलने का वीडियो बनाया गया! उसने बताया वह पंजाब का रहने वाला है! और मानसिक रूप से अस्थिर है उसे ब्लड कैंसर है जब अधिकारियो ने उससे सकती से पुछा कि खाने में वह क्या डालता है उसने बताया वह एक मछली का इस्तेमाल करता है जिससे हड्डी और मानसिक बीमारियों को दूर करने की एक मछली का इस्तेमाल किया! उसने बताया उसके पिता रेलवे में एक अधिकारी थे!

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here