मुस्लिम डिलीवरी बॉय से डिलीवरी न लेने वाले कस्टमर को Zamato का जबाब,खाने का कोई धर्म नहीं होता

0
92
मुस्लिम डिलीवरी बॉय से डिलीवरी न लेने वाले कस्टमर को Zamato का जबाब
मुस्लिम डिलीवरी बॉय से डिलीवरी न लेने वाले कस्टमर को Zamato का जबाब

ऑनलाइन फ़ूड सर्विस देने वाली ऐप्प zamato ने मुस्लिम डिलीवरी बॉय से डिलीवरी नहीं लेने वाले एक व्यक्ति को सोशल मीडिया पे करारा जबाब दिया है! zamato ने सबसे पहले अपना जबाब अपने ट्विटर अकाउंट से दिया! इसके बाद zamato के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने जबाब दिया! zamato ने लिखा ,” खाने का कोई धर्म नहीं होता,खाना खुद एक धर्म है कंपनी के इस रुक से सोशल मीडिया पे जम के तारीफ हो रही है!


दरअसल मध्यप्रदेश के जबलपुर के रहने वाले अमित शुक्ल ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पे ट्वीट करके इस बात की शिकायत की थी! अमित शुक्ला ने लिखा ,मैंने अभी अभी zamato का एक आर्डर कैंसिल किया है! क्यों की उनकी तरफ से एक मुस्लिम डिलीवरी बॉय को भेजा गया था! उन्होंने कहा ना ही वो डिलीवरी बॉय को बदल रहे है और ना ही मेरा आर्डर कैंसल करके पैसा वापस कर रहे है! मैंने उनसे कहा आप मुझे डिलीवरी लेने के लिए फ़ोर्स नहीं कर सकते! मुझे कुछ नहीं चाहिये मै आपसे कोई पैसा नहीं मांग रहा आप मेरा आर्डर कैंसल कर दो!

अमित शुक्ल ने ट्विटर पे लिखा
अमित शुक्ल ने ट्विटर पे लिखा

ये भी पढ़े: रेलवे का मुफ्त में खाना खाने के चक्कर में खाने में मिलायी छिपकली,पकड़े गए अंकल जी

हालांकि की ट्वीटर पे शिकायत करने का तरीका अमित शुक्ल पे उल्टा पढ़ गया! सोशल मीडिया पे लोगो के द्वारा बुरी तरह ट्रोल किये जा रहे है! और zamato के द्वारा ट्विटर पे दिए जबाब की लोग जम के तारीफ कर रहे है!

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here