BCCI का बड़ा फैसला,क्रिकेटर एस श्रीसंत पूरा कर सकेंगे 100 विकेट लेने का सपना

0
40
कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंधित भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को मिली बड़ी राहत! भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने आजीवन प्रतिबन्ध हटाकर किया 7 वर्ष |
कथित स्पॉट फिक्सिंग मामले में प्रतिबंधित भारतीय तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को मिली बड़ी राहत! भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) ने आजीवन प्रतिबन्ध हटाकर किया 7 वर्ष |

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा भारतीय तेज गेंदबाज Srisanth पर लगाए गए आजीवन प्रतिबन्ध को हटा दिया गया है! यह प्रतिबंध हटाकर 7 वर्ष कर दिया गया है! जो की 2020 में खत्म हो जायेगा! Srisanth पर लगे प्रतिबन्ध को 6 वर्ष हो चुके हैं! श्रीशांत के प्रशंसकों के बीच फिर से खुशी की लहर दौड़ पड़ी है! उम्मीद है की यह तेज गेंदबाज दोबारा से उसी जोश के साथ अपने खेल का प्रदर्शन करे लोग यही दुवाएँ कर रहे है! इस खिलाडी ने अपने शानदार प्रदर्शन से ले लोगो के दिलो को जीत लिया था!

https://platform.twitter.com/widgets.js
लोग आज भी वो दिन नहीं भूल पाते जब 2007 अफ्रीका में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेले जा रहे! भारत बनाम पाकिस्तान वर्ल्डकप फ़ाइनल मुकाबले में जब आखरी ओवर में पाकिस्तान को एक ओवर में 13 रन चाहिए थे! तब Srisanth ने उसी ओवर की चौथी गेंद पर मिस्बाह का कैच पकड़ कर भारतीय टीम को वर्ल्डकप का ख़िताब दिलवाने में अहम् भूमिका निभाई थी! श्रीसंत ने अपने अंतराष्ट्रीय करियर की शुरूआत 2005 से की और उसके बाद फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा! और नये नये रिकॉर्ड्स अपने नाम किये!

100 विकेट लेने का सपना

2007 में टी-20 वर्ल्डकप का हिस्सा बने और 2008 के आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सबके दिलो को को जीत लिया! और दोबारा 2011 वर्ल्ड कप का हिस्सा बने लेकिन फिर वो बुरा वक्त आता है! जब 16 मई 2013 में आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में श्रीसंत की गिरफ़्तारी हो जाती है! लेकिन उन्होंने अपने आक्रामक प्रदर्शन से कई बार भारत को जीत दिलाई! और ये बात आज भी लोगो को याद है तभी तो लोगो की दुआए काम की है! और आज उनके ऊपर से ये बैन हटा दिया गया है! श्रीसंत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका सपना है की वो टेस्ट क्रिकेट मैच में अपने 100 विकेट पुरे करे और अभी वो 36 साल के है 1 साल बाद वो 37 के हो जायेंगे! लेकिन यदि उन्हें मौका मिला तो वो अपना सपना पूरा कर पाएंगे और देश के नाम कुछ कर पाएंगे!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here