Hyderabad veterinary doctor Priyanka Reddy murder

Hyderabad veterinary doctor Priyanka Reddy murder

तेलंगाना के हैदराबाद में एक महिला पशु चिकित्सा डॉक्टर की जली हुई लाश मिलने के बाद सनसनी मच गयी है! इस घटना के बाद हैदराबाद के लोगो में काफी ज्यादा गुस्सा है और महिला डॉक्टर को न्याय दिलाने के लिए एक मुहीम शुरू हो गई है! पुलिस की प्राथमिक जांच के बाद पशु चिकित्सक महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की बात सामने आयी है! दरअसल हैदराबाद की पशु चिकित्सक डॉक्टर प्रियंका रेड्डी का झुलसा हुआ शव हैदराबाद के बाहरी इलाके शादनगर के अंडरपास के पास मिला था!

file pic-priyanka reddy

डॉक्टर ने कहा मुझे डर लग रहा है सब यहा अपरचित लोग है

खबरों के मुताबिक, महिला डॉक्टर की बहन ने पुलिस को बताया कि हत्या होने से पहले प्रियंका रेड्डी (Priyanka Reddy) ने 9.15 बजे अपनी बहन को फोन करके इस घटना के बारे में बताया था! महिला डॉक्टर ने अपनी बहन से कहा की उसे डर लग रहा है जब बहन ने कहा तुम शादनगर टोल प्लाजा के पास चली जाओ! और कैब पकड़ कर घर आजाओ! तो डॉक्टर महिला ने बहन से कहा यहां सब अपरचित लोग है और मुझे बहुत डर लग रहा है!

महिला डॉक्टर ने अपनी बहन से कहा कि वह थोड़ी देर के बाद फोन करेंगी! लेकिन प्रियंका रेड्डी की बहन ने जब थोड़ी देर के बाद फोन किया तो उनका फोन बंद आ रहा था!

ये खबर भी पढ़े: चार्जिंग के साथ गाना सुनते समय मोबाइल में विस्फोट, युवक की मौत

पुलिस ने शुरू की जांच

इस पूरी घटना के बाद हैदराबाद पुलिस उन अपराधियों को पकड़ने में जुट गयी है! पुलिस आस पास में लगे CCTV कैमरों की छान बीन कर रही है! और महिला डॉक्टर की कॉल डिटेल्स को भी चेक कर रही है! इस घटना के संबंध में शमसाबाद के डिप्टी कमिश्नर Prakash Reddy ने इस पूरी घटना का जायजा लिया! और कहा कि इस घटना में लिप्त लोगो ने महिला डॉक्टर की हत्या के बाद शव को जला दिया! पुलिस तथ्यों के आधार पर उन अपराधियों को पकड़ने में लगी है! और जल्द से जल्द इस पुरे प्रकरण का खुलासा कर देगी!

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here