Hyderabad victim mother said killers to be burnt alive
Dr Priyanka Reddy Rapist Kidnapper Arrested

Hyderabad victim mother said killers to be burnt alive

Hyderabad- तेलंगाना पुलिस ने हैदराबाद में महिला पशु चिकित्सा डॉक्टर के साथ कथित गैंगरेप,हत्या के बाद जिन्दा जला देने वाले उन चार निर्मम हथ्यारो को पुलिस ने पकड़ लिया है! इस जघन्य अपराध को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक आरोपी गाड़ी का ड्राइवर मोहम्मद पाशा के रूप में हुई है! एक माँ ने अपनी मासूम बच्ची को इन्साफ दिलाने की मांग की है और कहा कि जैसे मेरी मासूम बेटी को इन दोषियों ने जलाया है ठीक उसी प्रकार इनको भी जिन्दा जला देने चाहिए!

पशु चिकित्सा डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दोषियों ने पीड़िता महिला डॉक्टर की हत्या करने के बाद शव को चादर से लपेटा और उसपे केरोसीन डाल कर जला दिया! अपराधियों ने इस घटना को घटनास्थल से 30 किलोमीटर दूर ले जाकर अनजाम दिया! महिला डॉक्टर की लाश पूरी तरह से जल गयी थी! जिसकी वजह से पहचान करना मुश्किल था! लेकिन पीड़िता ने गले में भगवान गणेश जी का लॉकेट पहना था! जिससे शव की पहचान हो सकी!

इस जघन्य घटना के बाद महिला डॉक्टर की माँ ने कहा, ‘मेरी बच्ची बहुत मासूम थी! मै चाहती हूँ कि इन अपराधियों को जिन्दा जला देना चाहिए! महिला की माँ ने बताया इस पुरे प्रकरण के बाद मेरी छोटी बेटी घटना की शिकायत थाने दर्ज कराने पहुंची! लेकिन उसे दूसरे थाने शमसाबाद भेज दिया गया! किसी प्रकार की कार्यवाही के बजाये पुलिस ने कहा यह मामला हमारे क्षेत्र में नहीं आता! बाद में पीड़ित परिवार के साथ कई सिपाही भेजे गये और सुबह 4 बजे तक छानबीन की गयी लेकिन कुछ नहीं मिला!

ये भी पढ़े: महिला डॉक्टर ने कहा-गाड़ी खराब हो गई, डर लग रहा है… फिर मिली जली लाश

महिला आयोग ने मामले को लिया गंभीरता से


महिला आयोग ने इस पूरी घटना की जांच को गंभीरता पूर्वक किये जाने की मांग की है! आयोग ने साफ़ तौर पे कहा है! कि इस मामले में लिप्त आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए हमारा संघर्ष जारी रखा जायेगा!

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here