Rape Accused Swami nityanand has own Country Hindu Rashtra Kailaasa

अपने आप को भगवान की पदवी देने वाला पाखंडी बाबा नित्यानंद(nityanand) उर्फ़ जनार्दन शर्मा देश छोड़ भाग गया है! इस दुष्कर्मी बाबा नित्यानंद पर कर्नाटक में बलात्कार और किडनैपिंग जैसे कई मामले दर्ज है! खबर सामने आई है कि नित्यानंद ने अपना खुद का साम्राज्य बना लिया है! जिसका नाम कैलासा रखा है! जिसकी ऑफिसियल वेबसाइट भी है Kailaasa.org इस वेबसाइट पर नित्यानंद ने अपने एक अलग देश का विवरण किया है! इस वेबसाइट पर लिखा गया है कि कैलासा एक ऐसा देश है जिसे बिना किसी रोक टोक के हिन्दुओ के लिए बनाया गया है!

वेबसाइट पे जाने के लिए इस पर क्लिक करे

हालांकि अभी इस बात का कन्फर्म नहीं हो पाया है कि नित्यांनद ने अपना साम्राज्य किस जगह पे बनाया है! इस वेबसाइट के अनुसार कैलासा देश का खुद का सविंधान एवं नियम कानून है! कैलासा देश की वेबसाइट के अनुसार इनकी भाषा हिंदी,अंग्रेजी और तमिल है! और दुनिया का कोई भी व्यक्ति इस साम्राज्य की नागरिकता पा सकता है! इस वेबसाइट में और बहुत सी बाते लिखी हुई है!

वेबसाइट के मुताबिक इनका खुद का हिन्दू राष्ट्र ध्वज भी है! जिसमे नित्यांनद भगवान शंकर जी का वाहन शिव नंदी के साथ मौजूद है! कैलासा के मुताबिक राज्य में हर किसी को फ्री में शिक्षा,मेडिकल की सेवाएं और पुरे राज्य के लोगो के लिए फ्री में खाने की व्यवस्था की जाएगी! इस वेबसाइट के अनुसार कैलासा का उद्देश्य सनातन धर्म की रक्षा के साथ साथ हिन्दू धर्म की संस्कृति एवं बहाली के लिए भी समर्पित है!

ये भी पढ़े: दुष्कर्म करने पर इन देशों में मिलती है ऐसी क्रूर सजा, सुनकर कांप उठेगी रूह

नित्यानंद दुस्कर्म का आरोपी भी है

नित्यानंद और विवाद, दोनों काफी लम्बे समय से साथ-साथ चल रहे है! 2012 में नित्यानंद पर दुस्कर्म का आरोप लगा और उसका केस चल रहा है! नित्यानंद पर कई और केस भी चल रहे है! अपने आश्रम के लिए चंदा मांगने के लिए बच्चो को अगवा कर कैद में रखने के लिए गुजरात पुलिस इस पाखंडी बाबा की तलाश कर रही है! पुलिस के अनुसार नित्यानंद 2018 में देश छोड़ कर भाग गया है! और दिसंबर 2018 में नित्यानंद का पासपोर्ट एक्सपायर हो गया था!

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here