unnao gang rape victim dies during treatment at safdarjung hospital
unnao gang rape victim dies during treatment at safdarjung hospital

unnao case live-update 90 percent rape victim died in safdarjung hospital delhi

लखनऊ: अपनी ज़िन्दगी की जंग लड़ रही उन्नाव दुष्कर्म महिला पीड़िता इस जंग में हार गई! गुरुवार को दुष्कर्म पीड़िता लखनऊ से दिल्ली सफदरजंग अस्पताल लाया गया! 90 प्रतिशत आग में झुलस चुकी महिला पीड़िता रास्ते भर अपने भाई से एक बात पूछती रही कि, ‘मै बच तो जाउंगी न? मै मरना नहीं चाहती हूँ! आपको बता दे लगभग 44 घंटे तक पीड़िता अपनी इस जंग से लड़ती रही उसके बाद रात में पीड़िता ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया!

ये भी पढ़े: दुष्कर्म करने पर इन देशों में मिलती है ऐसी क्रूर सजा, सुनकर कांप उठेगी रूह

उन्नाव दुष्कर्म महिला पीड़िता का भाई दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में अंतिम छड़ो मौजूद था! और अंतिम समय अपनी बहन के साथ ही रहा! जब मीडिया ने पीड़िता के भाई से इस घटना और बहन के मौत के बारे में पूछा तो उसने कहा कि, ‘मेरे पास कहने के लिए कोई शब्द नहीं है! आज मेरी बहन हमारे साथ नहीं है! बस मै इतना चाहता हूँ कि पांचो दुष्कर्म अपराधियों को मौत की सजा मिलनी चाहिए और कुछ नहीं!

पुलिस ने पांच आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने इस घटना में लिप्त दुष्कर्म अपराधियों को पकड़ लिया है! शुक्रवार को इन पांचो बलात्कारियो को कोर्ट से जेल ले जाया गया है! दुष्कर्म के पांचो अपराधियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है! वही उत्तर प्रदेश के मुख्य मंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने दुष्कर्म के अपराधियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने का आदेश दिया है!

Unnao’s brave daughter lost her life while fighting for life

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here