क्रिकेट जगत के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये की सहायता दी है! दूसरी तरफ क्रिकेट के कई खिलाड़ियों ने अपनी तनख्वा और कइयो ने इस महामारी के लिए मेडिकल उपकरण दिए है! खबरों के मुताबिक सचिन तेंदुलकर ने अपनी 50 लाख की धन राशि में से 25 लाख प्रधानमंत्री राहत कोष में तथा 25 लाख मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिए है! कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है! वही भारत में कोरोना वायरस की वजह से अभी तक 17 लोगो की जान जा चुकी है! और पुरे भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है!

बीसीसीआई (Board of Control for Cricket in India) अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए 50 लाख रुपये के चावल गरीबो में बाटने का ऐलान किया है! वही युसूफ पठान और इरफ़ान पठान दोनों भाइयो ने बड़ौदा पुलिस और स्वास्थ विभाग को 4000 मास्क दान किये है! जबकि महेंद्र सिंह धोनी ने पुणे की एक चैरेटी के माध्यम से 1 लाख रुपये का योगदान दिया है!

ये भी पढ़े: Hantavirus: कोरोना के बाद चीन में आया हंता वायरस,एक व्यक्ति की हुई मौत

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी ने लोगो से घर पे रहने की अपील की है! जिससे इस महामारी को रोका जाये! फ़िलहाल अभी तक कोरोना वायरस का कोई निश्चित इलाज अभी तक खोजा नहीं गया है!

 

 

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here