दुनिया भर में कोरोना वायरस(Coronavirus) से दहसत फैली हुई है! विश्व में कोरोना महामारी से अब तक कई हजार लोगो की जान जा चुकी है! वही भारत और पाकिस्तान में कोरोना वायरस की स्थिति बेहद गंभीर होती जा रही है! पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सोशल मीडिया पे काफी एक्टिव रहते है! और सोशल मीडिया के जरिये लोगो के बीच अपनी बात को रखते है! शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब(Yutube) चैनल के माध्यम से कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत से मदत की गुहार लगाई है!

शोएब अख्तर ने मांगी भारत से 10 हजार वेंटिलेटर की मदत

दुनिया में रावल पिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारत से मदर की गुहार लगाई है! अख्तर ने कहा अगर भारत कोरोना वायरस महामारी की इस लड़ाई में पाकिस्तान के लिए 10000 वेंटिलेटर मुहैया करा देता है! तो पाकिस्तान इस मदत को हमेशा याद रखेगा! वही शोएब अख्तर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने की भी पेशकश रखी है!

ये भी पढ़े: COVID-19: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस महामारी के लिए दान किये 50 लाख रुपये

भारत-पाकिस्तान सीरीज का प्रस्ताव

भारत और पाकिस्तान के बीच मैचों की पेशकश रखते हुए! शोएब अख्तर ने कहा कि “इन दोनों देशों के मुकाबले देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटते हैं! दोनों देश पहली बार एक-दूसरे के लिए खेलें और जो भी पैसे एकत्रित हों उन्हें! बराबर-बराबर बांटकर पीड़ितों की मदद के लिए खर्च किया जाए! मैं सिर्फ प्रस्ताव दे सकता हूं, बाकी फैसला लेना तो प्रबंधन का काम है! ”

हलाकि पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने शोएब अख्तर के इस सुझाव को ख़ारिज करते हुए कहा कि भारत के पास पर्याप्त पैसा है !और ऐसे मुश्किल समय में क्रिकेटरों की जान को जोखिम में नहीं डाला जा सकता है!

 

 

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here