मोहिंदर सिंह और उनकी पत्नी
मोहिंदर सिंह और उनकी पत्नी

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पूरा देश एक जुट हुआ है! ऐसी विषम परिस्थिति में देश का हर एक नागरिक अपने स्तर से देश को इस महामारी से लड़ने के लिए अपना योगदान दे रहा है! देशहित के इस क्रम को आगे बढ़ाते हुए! मेरठ जिले में आर्मी से रिटायर्ड जूनियर कमीशन ऑफिसर (CGO) मोहिंदर सिंह ने देशहित में बेहद बड़ा योगदान दिया है! उन्होंने ने ग्रेच्युटी, पेंशन और कमाई से जोड़ी गई 15.11 लाख रुपए की रकम प्रधानमंत्री राहत कोष में दान कर दी! उन्होंने कहा- मुझे जो भी मिला, इसी देश से मिला है! अब जरूरत है तो मैं देश का पैसा देश को लौटा रहा हूं!

आपको बता दे 1971 के भारत-पाक युद्ध में अपनी एक आंख गंवा चुका यह जांबाज पत्नी सुमन चौधरी के साथ गुरुवार को पंजाब और सिंध बैंक पहुंचे! और मैनेजर को चेक सौंप दिया!

ये भी पढ़े: शोएब अख्तर ने भारत से लगाई मदद की गुहार, मांगे 10 हजार वेंटिलेटर

इस दौरान रिटायर्ड फौजी सिंह ने कहा कि मेरी उम्र 85 साल की हो गई है मुझे पैसे लेकर कहा जाना है! लोगो की भलाई के लिए जा रहा है! मुझे इसकी खुसी है! दंपति ने बताया कि उनके दो बेटे और एक बेटी विदेश में नौकरी करते हैं! जबकि एक बेटी दिल्ली में है। वही मेरठ में 11 जगाहो को हॉटस्पॉट (Hotspot ) घोषित किया गया! वहा पूर्णतया लॉक डाउन कर दिया गया है!

Retired army donated 15 lakh rupees to PM Relief Fund, said – I am returning the money of the country

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here